हनोई में रहते हैं, वियतनाम!

इवेनचियाफोटोहेलो सब लोग, मैं अभी हनोई से वापस आया हूँ, मेरे सेमिनार व्यवसाय के लिए वियतनाम और यह एक अद्भुत अनुभव था!

यह पहली बार है जब मैं वहां गया हूं और यह वास्तव में जीवन बदलने वाली यात्रा थी. इसने मेरी आंखें पूरी तरह से विदेशी देश में जीवन के लिए खोल दीं और वहां के लोग बहुत स्नेही और अच्छे हैं.

मैंने कई दोस्त बनाये. व्यावसायिक पहलुओं के अलावा, यात्रा करने और विभिन्न देशों और संस्कृतियों को देखने में सक्षम होना एक जीवन-समृद्ध अनुभव है.

यह आत्मा के लिए अच्छा है. आपको हमेशा मौज-मस्ती करनी चाहिए, भले ही आप बहुत कड़ी मेहनत करें.

सेमिनार अपने आप में बहुत सफल रहा, से अधिक के साथ 800+ उपस्थित लोग! मीडिया और टीवी इंटरव्यू भी खूब हुए. मुझे अनुवाद करना पड़ा जो कठिन काम था लेकिन यह इसके लायक था.

मैं दुनिया भर के लोगों की मदद करने और उद्यमिता और स्वतंत्रता को प्रोत्साहित करने में सक्षम होने पर बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं.

यहां इवेंट की एक छोटी वीडियो क्लिप है:

यहां आपके साथ साझा करने के लिए कुछ खूबसूरत तस्वीरें हैं:

ewen chia in hanoi, vietnam

आप मेरे यहां और अधिक प्राप्त कर सकते हैं फेसबुक पेज.
तस्वीरों का आनंद लें!

 

 

 

शेयर करना

17 टिप्पणियाँ

  1. ले थ्यू हान कहते हैं:

    वियतनाम के विपणक आपकी अद्भुत बातचीत के लिए आपको धन्यवाद देना चाहते हैं. हमने बहुत सारी आकर्षक और व्यावहारिक जानकारी सीखी. हम अगले जुलाई में आपकी कार्यशाला की प्रतीक्षा कर रहे हैं . हमारा मानना ​​है कि कार्यशाला के बाद हम 1000/USD/माह कमाएँगे. पहली बार वियतनाम आने के लिए धन्यवाद.

  2. इवेन कहते हैं:

    मुझे खुशी हुई, आपकी पोस्ट के लिए धन्यवाद.

  3. व्हिटनी कहते हैं:

    ये बहुत अच्छी तस्वीरें हैं इवेन!

  4. इवेन कहते हैं:

    धन्यवाद व्हिटनी!

  5. इब्राहिम कहते हैं:

    हाय इवेन, इसे हमारे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद. वैसे, क्या यह इंटरनेट बिजनेस प्रोग्राम के रहस्यों जैसा ही सेमिनार है जिसे आप बीजाणु में आयोजित करेंगे 17-18 जुलाई 2010? धन्यवाद.

  6. इवेन कहते हैं:

    नमस्ते, हाँ यह वही सेमिनार है “इंटरनेट व्यवसाय का रहस्य”. जल्द ही फिर मिलेंगे!

    इवेन

  7. डॉकमर्सर कहते हैं:

    नमस्ते, इवेन. आपको कई वर्षों तक देखने से, आपकी अनेक सूचियों और उत्पादों के माध्यम से, मैं यह देखने आया हूँ कि आप सचमुच एक विशेष व्यक्ति हैं… सद्भावना के सच्चे दूत.

    हालाँकि आपने इस साइट पर कुछ गहन पोस्ट किए हैं, आपकी हनोई यात्रा के बारे में यह मुझे एक अलग तरीके से प्रेरित करता है.

    मैंने वियतनाम छोड़ दिया 1968.

    हालाँकि उस समय युवा और अनुभवहीन थे, भ्रम की स्थिति के साथ-साथ मुझे वियतनाम के लोगों के प्रति बहुत दया और यहाँ तक कि प्रशंसा भी महसूस हुई.

    इस अनुभव ने मुझे अपनी आध्यात्मिक यात्रा पर रवाना कर दिया.

    बीच के दशकों में मैंने खुद को ठीक करने और वियतनाम के सभी लोगों और भूमि पर उपचार ऊर्जा भेजने के लिए कड़ी मेहनत की है.

    जबकि मुझे भरोसा है कि मैंने कुछ स्तर पर कुछ बदलाव लाया है।', और वियतनाम के लोगों को प्रकाश और प्रेम ऊर्जा भेजना जारी रखें, आपको "व्यावहारिक आध्यात्मिकता" तरीके से योगदान करते हुए देखकर मेरा दिल खुश हो गया है.

    आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद, इवेन… अपना रास्ता खोजने और उस पर इतनी बहादुरी से चलने के लिए… प्रकाश के सच्चे दूत होने के लिए.

    डॉकमर्सर

  8. इवेन कहते हैं:

    हाय डॉकमर्सर,

    धन्यवाद, वियतनाम एक विशेष स्थान है. आप भी बहुत अच्छे काम कर रहे हैं. चाहे कितना भी छोटा या बड़ा हो, सब कुछ मायने रखता है.

    इवेन

  9. किंग्स कहते हैं:

    नमस्ते ओवेन,
    आज मुझे यह देखने के लिए आशीर्वाद दें कि मैं आपसे कहाँ संवाद कर सकता हूँ. मैं अपने क्षेत्र में एक सेमिनार में गया था और आपके बारे में जो ज़ोर दिया गया वह मेरे लिए आश्चर्यजनक था. मैंने आपका नाम गूगल पर खोजने का निर्णय लिया और इस तरह मुझे यह साइट मिली. क्षमा मांगना, मेरा अनुरोध इस बात से परे हो सकता है कि यह साइट किस बारे में है.
    कृपया, मैं चाहूंगा कि आप मेरी बात सुनें. मैं आज आपकी अधिकांश साइट पर रहा हूं, मैंने 10 घंटे से अधिक समय बिताया है, लेकिन चूँकि मेरे पास आपका व्यक्तिगत ईमेल पता नहीं है, मैंने इस साइट टिप्पणी के माध्यम से अपना अनुरोध रखने का निर्णय लिया. मैं एक हाई स्कूल में हूँ, मेरे स्कूल की फीस का भुगतान करना एक कठिन काम रहा है, लेकिन जब मैंने एक निःशुल्क सेमिनार में भाग लिया तो मैंने आपके बारे में सुना, मैंने तुम्हें लिखने का निर्णय लिया.
    मेरा अनुरोध यह है: कृपया, मैं चाहूंगा कि आप एक इंटरनेट बिजनेस ईबुक में मेरी मदद करें, मैं इसके विचार को अपने स्कूल के लिए कुछ पैसे कमाने के लिए लागू करूंगा।. व्यापार की तरह: सर्वेक्षण या घरेलू नौकरियाँ. इससे मुझे अपने स्कूल की फीस भरने के लिए कुछ पैसे कमाने में काफी मदद मिलेगी. जैसा कि मैं अभी आपसे बात कर रहा हूं, सेमेस्टर दो महीने में समाप्त होने वाला है, तब तक मुझे अपनी परीक्षाओं के लिए बैठना होगा, लेकिन अगर मैंने अपनी फीस का भुगतान नहीं किया तो मैं ऐसा नहीं करूंगा.
    आपने मुझे जो भी व्यवसाय दिखाया मैं उस पर तुरंत कार्रवाई करूंगा. यदि मेरा अनुरोध स्वीकार कर लिया गया तो मुझे खुशी होगी. धन्यवाद और धन्य बने रहें.
    किंग्से.
    मेरा ईमेल है: Kingsnelson@gmail.com

  10. लंबा कहते हैं:

    नमस्ते, इवेन!
    मैने तुम्हारे बारे में बहुत कुछ सुना है. आप दुनिया में सबसे अच्छे ऑनलाइन विपणक हैं.
    मैं वियतनाम से आया. यहाँ जितने लोग हैं, मेरी ऑनलाइन धन कमाने की इच्छा है. लेकिन मुझे नहीं पता कि कैसे करना है.
    क्या आप मुझे रास्ता दिखा सकते हैं?? और वियतनाम में ऑनलाइन मार्केटिंग के बारे में आपका विचार?
    मदद करने के लिए धन्यवाद!

  11. इवेन चिया कहते हैं:

    हाय लांग, आप 14 जुलाई को पूर्वावलोकन में मुझसे मिलने आ सकते हैं! बस यहां रजिस्टर करें http://www.babylons.com.vn

  12. विक्टर श्मिड-बीलेनबर्ग कहते हैं:

    इवेन-

    मेरा दृढ़ विश्वास है कि भौतिक संसार के अलावा भी बहुत कुछ है. उनका एक आध्यात्मिक आयाम है जिसे हम नज़रअंदाज कर देते हैं. भले ही मैं एक चिकित्सीय चमत्कार हूं और लगातार दर्द में हूं, मैं बेहद खुशमिज़ाज़ इंसान हूं. निश्चित रूप से ऐसा घर होना अच्छा है जहाँ से हम स्मोकीज़ देख सकें, और हमारी बालकनी 40 फीट दूर एक झील की ओर देखती है.

    लेकिन क्या आपने कभी कुछ खरीदा है, कुछ हफ़्तों शायद महीनों तक उत्साहित थे, और फिर यह पुराना हो गया. यदि आप अपनी पूरी शक्ति से विश्वास करते हैं, कि एक ईश्वर है जो आपसे सच्चा प्यार करता है! इतना जादा ताकि, कि उसने अपना एकलौता पुत्र भेजा, यीशु मसीह, हमारी ओर से बलिदान होना. चूँकि हम आज्ञाओं का पालन नहीं कर सकते, हमारी निंदा की जाएगी (ईश्वर से शाश्वत अलगाव), परन्तु मसीह ने हमारे पापों को अपने ऊपर ले लिया, ईश्वर अब मेरे पाप नहीं देखता, न ही तुम्हारा, यदि आप स्वयं को केवल घुटनों के बल बैठने की स्थिति तक ला सकते हैं, और मसीह को अपने भगवान और उद्धारकर्ता के रूप में पहचानना.
    तर्क में, जीने से क्या फायदा, अगर वहां बस इतना ही है. धूल फिर धूल में मिल जाती है, फिर कभी नहीं देखा जाएगा – क्या यह दुखद नहीं होगा?! एक ऐसी विरासत जिसे जल्द ही भुला दिया जाता है. लेकिन मसीह के माध्यम से, ज़िंदगी चलती रहती है, इसके बाद और अनंत काल के लिए!
    कितना आरामदायक विचार है. अपनी बाइबिल पढ़ें, जॉन से शुरू करें, या एक बहुत ही कठिन किताब, इब्रा, एक हिब्रू द्वारा लिखित!

    भगवान भला करे,

    आपके दोस्त, विक्टर

  13. विक्टर श्मिड-बीलेनबर्ग कहते हैं:

    क्षमा मांगना,

    मेरा जर्मन आ गया: सुधार, दूसरा वाक्य वहीं से शुरू होना चाहिए.

    विक्टर

  14. वियतनाम बुकिंग कहते हैं:

    मुझे लगता है कि ऐसा लग रहा है कि वियतनाम अब एक और युद्ध के लिए तैयार हो रहा है…इंटरनेट पर एक साइबर युद्ध हाहाहा. कुंआ, कम से कम इवेन के साथ विशेषज्ञ गठबंधन एक अच्छी शुरुआत है.

  15. एचटीटीपी://vietnambooking.info कहते हैं:

    मुझे लगता है कि ऐसा लग रहा है कि वियतनाम अब एक और युद्ध के लिए तैयार हो रहा है...इंटरनेट पर एक साइबर युद्ध हाहाहा. कुंआ, कम से कम इवेन के साथ विशेषज्ञ गठबंधन एक अच्छी शुरुआत है.

  16. phamdiehuyen_01 कहते हैं:

    phamdieuhuyen_01@yahoo.com
    मैं वियतनाम से हूं। मैं अंग्रेजी और चीनी बोल सकता हूं, आपसे मिलकर अच्छा लगा

  17. ब्लेसी कहते हैं:

    नमस्ते, इवेन!
    मैने तुम्हारे बारे में बहुत कुछ सुना है. आप दुनिया में सबसे अच्छे ऑनलाइन विपणक हैं.
    मैं आपसे ईमेल द्वारा संपर्क करना चाहता हूं. क्या आप मुझे अपना ईमेल दे सकते हैं?
    धन्यवाद.

उत्तर छोड़ दें

© कॉपीराइट 2024 इवेन चिया, InternetMillionaires.com - पूरे विश्व में सर्वाधिकार सुरक्षित. इंटरनेट विपणक पीटीई लिमिटेड का एक प्रभाग.
वापस नीती | नियम और उपयोग की शर्तें