ऑनलाइन मार्केटिंग रहस्य – गुप्त #8 - जानें कि कौन से रहस्य बेचने हैं

इवेनचियाफोटो ऑनलाइन मार्केटिंग रहस्य संख्या आठ:

जानें कि कौन से रहस्य बेचने हैं.


आपको कैसे पता चलेगा कि आपको किसी रहस्य को एंट्री-लेवल उत्पाद या बैकएंड के रूप में पैकेज करना चाहिए?

जब राज अत्यधिक प्रभावशाली हो, अद्वितीय, या हर किसी के इसे करने के तरीके से इतना भिन्न कि आप इसे अपने ब्रांड के रूप में प्रस्तुत कर सकें.

उदहारण के लिए, RSS और ब्लॉगिंग के बारे में बाज़ार में सैकड़ों ई-पुस्तकें मौजूद हैं. और अभी तक, वे बेचना जारी रखते हैं. यदि आप अपने आप को प्रतिस्पर्धा से अलग करना चाहते हैं, ब्लॉगिंग और RSS के बारे में कुछ अलग कहें.ऑनलाइन मार्केटिंग रहस्य - गुप्त #8 - जानें कि कौन से रहस्य बेचने हैं

या फिर वही बात कहें, लेकिन बेहतर. या इसे समझना आसान बनाएं. या दिखाएँ कि अधिक पैसा कमाने के लिए इसे कैसे बदला जा सकता है. अधिक विवरण दीजिए. एक तेज़ तरीका बताएं.

अपना स्वयं का विशेष ट्विस्ट जोड़ें, इसे अपनी तरह का सर्वोत्तम संसाधन बनाने के लिए पर्याप्त विवरण के साथ.

बस इसमें बहुत अधिक विवरण न डालें, क्योंकि एक विशाल संसाधन चुनौतीपूर्ण हो सकता है. यदि आपके पास इससे अधिक है 100 पृष्ठों, या पांच वीडियो, या दस ऑडियो, आप संभवतः किसी बैक-एंड उत्पाद को देख रहे हैं. परिचय भाग को फ्रंट-एंड के रूप में विभाजित करें, और बाकी को अपग्रेड के रूप में अपनी पुष्टि की गई ग्राहक सूची में बेचें.

कोई रहस्य कब बेचना अच्छा होता है?? यह चर्चा का अगला रहस्य है.

 

 

 

शेयर करना

उत्तर छोड़ दें

© कॉपीराइट 2024 इवेन चिया, InternetMillionaires.com - पूरे विश्व में सर्वाधिकार सुरक्षित. इंटरनेट विपणक पीटीई लिमिटेड का एक प्रभाग.
वापस नीती | नियम और उपयोग की शर्तें