ऑनलाइन मार्केटिंग रहस्य – गुप्त #27 - पूर्व बिक्री

इवेन चिया फोटो ऑनलाइन मार्केटिंग गुप्त नंबर 27:

प्रीसेलिंग कार्य.


ऐसे विक्रय पत्र से बेहतर क्या हो सकता है जो वास्तव में अच्छी तरह से बदलाव ला सके? बिक्री पत्र तक पहुँचने से पहले ही ग्राहक को बेच देना.

आपके साथ पहले भी कभी ऐसा हुआ है. आपकी पसंदीदा अभिनेत्री एक नई फिल्म में आने वाली है. आप उस अभिनेत्री को पसंद करते हैं और आपको वास्तव में इसकी परवाह नहीं है कि फिल्म किस बारे में है, क्योंकि अगर वह इसमें है, आप जानते हैं कि जहां तक ​​आपका सवाल है यह एक अच्छी फिल्म होगी.ऑनलाइन मार्केटिंग रहस्य #27 - प्रीसेलिंग

प्रीसेलिंग के साथ भी यही मानसिक प्रक्रिया सामने आती है. आप कुछ नया सीखते हैं, या किसी लेख से इस बारे में विचार प्राप्त करें कि कोई व्यक्ति किसी निश्चित उत्पाद का उपयोग कैसे कर सकता है.

जब तक आप साइट पर पहुंचेंगे, आपकी एकमात्र चिंता है “क्या मैं इसे वहन कर सकता हूँ?” आप कीमत और खरीदारी के लिए विक्रय पत्र को देखें.

व्यक्ति को बेच दिया गया क्योंकि उन्हें सूचित किया गया था, उत्साहित, और बिक्री पृष्ठ पर पहुंचने से पहले ही पूर्व-योग्य या लक्षित हो जाते हैं.

आप पहले से बेच सकते हैं:

  • एक सामग्री साइट जो आपकी मिनी-साइट तक ले जाती है
  • आपके ईज़ीन में
  • एक लेख में आप लिखते हैं
  • किसी सेमिनार में जहां आप भाषण देते हैं या डेमो देते हैं
  • आपके ब्लॉग पोस्ट के भीतर

आपके लिए यह जानना सबसे महत्वपूर्ण है कि बिक्री से पहले बिक्री काम करती है – इसे हर जगह करें जहां आप कर सकते हैं.

 

 

 

शेयर करना

उत्तर छोड़ दें

© कॉपीराइट 2024 इवेन चिया, InternetMillionaires.com - पूरे विश्व में सर्वाधिकार सुरक्षित. इंटरनेट विपणक पीटीई लिमिटेड का एक प्रभाग.
वापस नीती | नियम और उपयोग की शर्तें