वापस नीती

आप बिल्कुल हमारे उत्पादों और सेवाओं से प्यार करता हूँ.

हालांकि, आप पूरी तरह से एक के द्वारा संरक्षित कर रहे हैं 100% पैसा वापस लौटने की नीति.

यह कैसे काम करता है यहाँ है…

किसी कारण के लिए आप पहली बार के दौरान किसी भी समय असंतुष्ट रहे हैं 30 दिनों की खरीद के बाद, बस हम आप के लिए भेज दिया सभी उत्पादों को वापस, सभी डिजिटल वीडियो को हटाना, ऑडियो, और पाठ फ़ाइलों आप हम से प्राप्त, और एक पूर्ण वापसी के लिए पूछना. आप अपने पैसे वापस मिल जाएगा. एक फर्म है कि वादा और प्रतिबद्धता है.

किसी कारण से आप असंतुष्ट हैं, तो 31 या एक बहु-भुगतान विकल्प का उपयोग कर अधिक दिनों के बाद क्रय (मासिक या 3-भुगतान के रूप में इस तरह के), बस हम आप के लिए भेज दिया सभी उत्पादों को वापस, सभी डिजिटल वीडियो को हटाना, ऑडियो, और पाठ फ़ाइलों आप हम से प्राप्त, और आप आखिरी में भुगतान कर दिया है खरीद मूल्य के किसी भी हिस्से की वापसी के लिए पूछना 30 दिनों. हम खरीद मूल्य के उस हिस्से को वापस कर देंगे.

इस नीति के तहत एक पूर्ण या आंशिक वापसी प्राप्त करने के लिए, शारीरिक उत्पादों के नीचे सूचीबद्ध पते पर अपने खर्च पर भेज दिया जाना चाहिए, अपनी खरीद के बारे में जानकारी शामिल करना चाहिए (जैसे आपका रसीद की एक प्रति के रूप में) हम एक वापसी कर सकते हैं ताकि, और उत्पादों चलतू हालत में होना चाहिए (यानी. वे अच्छी हालत में हैं, क्योंकि हम उन्हें फिर से बेचना सकता है). लौटे शारीरिक उत्पादों के लिए फिर से एक-मोजा शुल्क बराबर के अधीन हैं 0% खरीद मूल्य का.

ई-मेल आपकी वापसी अनुरोध का समर्थन करने के लिए[पर]passive.com. अपने ई-मेल की विषय पंक्ति में शब्द "वापसी अनुरोध" शामिल करें.

मेल के द्वारा करने के लिए अपने लिखित वापसी अनुरोधों भेजें:

इंटरनेट का विपणन Pte लिमिटेड
175एक Bencoolen स्ट्रीट, #07-02
सिंगापुर 189650

भविष्य में बेहतर है कि आप और अन्य ग्राहकों की सेवा करने के लिए, हम अनुरोध करते हैं (लेकिन आवश्यकता नहीं है) तुम एक वापसी चाहते हैं क्यों तुम हमें बताओ कि. हम ग्राहकों को संतुष्ट करना चाहते हैं.

एक वापसी के लिए पूछ रहे हैं, लेकिन हम से खरीदे गए उत्पादों का उपयोग करने के लिए जारी चोरी के रूप में एक ही बात याद है कि और भी लागू बौद्धिक संपदा अधिकार कानून का उल्लंघन हो सकता है कृपया.

यह रिटर्न नीति पिछले पर नवीनीकृत किया गया था 28-01-2015.

माइकल ई का कॉपीराइट © विधि कार्यालय. युवा PLLC, और InternetMillionaires.com पर इस वेबसाइट के मालिक द्वारा इस्तेमाल के लिए लाइसेंस. सर्वाधिकार सुरक्षित. इस दस्तावेज़ के किसी हिस्से की नकल की या कॉपीराइट मालिक के व्यक्त लिखित अनुमति के बिना लाइसेंसधारी के अलावा अन्य किसी के द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है.

शेयर करना

टिप्पणियाँ बंद हैं.

© कॉपीराइट 2024 इवेन चिया, InternetMillionaires.com - पूरे विश्व में सर्वाधिकार सुरक्षित. इंटरनेट विपणक पीटीई लिमिटेड का एक प्रभाग.
वापस नीती | नियम और उपयोग की शर्तें